Sunday, January 27, 2019

Happy Republic Day 2019

Dr. Varsha Singh

          प्रिय मित्रों, 🇮🇳 गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ! 🇮🇳 आज 70 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मेरी बहन प्रख्यात लेखिका एवं समाजसेवी डॉ. (सुश्री) शरद सिंह ने सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, मोतीनगर, सागर में ध्वजारोहण किया।         
          🇮🇳  राष्ट्रगान के उपरांत विद्यालय प्रांगण में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में डॉ. (सुश्री) शरद सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि साहित्य की शक्ति ने स्वतंत्रता प्राप्ति में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साहित्य ही देश व राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत कर सकता है। इस भव्य समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में मुझे यानी आपकी इस मित्र डॉ. वर्षा सिंह को भी काव्यपाठ करने का अवसर मिला।
        🇮🇳 कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि श्री संजीव जड़िया एवं सरस्वती शिशु मंदिर समिति के सहसचिव श्री आशीष द्विवेदी (डायरेक्टर इंक मीडिया), सेवानिवृत्त अध्यापिका सुलोचना मैडम एवं नगर के युवा कर्मठ पत्रकार अतुल तिवारी की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही।  विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अपनी मनमोहक प्रस्तुतियां दे कर वातावरण में उल्लास का इंद्रधनुष बिखेर दिया।
          🇮🇳  इस गरिमामय समारोह के आयोजन के लिए विद्यालय के प्राचार्य राजकुमार ठाकुर एवं उनकी उत्साही टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं 🌺 🙏 🌺

No comments:

Post a Comment