Friday, January 10, 2020

मैं और मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति - डॉ.वर्षा सिंह



     दिनांक 31 दिसम्बर 2019 को मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर मुझे मेरे अधिकारियों, साथी कर्मचारियों एवं शुभेच्छुओं ने एक गरिमामय आयोजन में मुझे भावपूर्ण विदाई दी।










   मेरी इस स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के समाचार को सागर के स्थानीय समाचार पत्रों ने जिस प्रमुखता एवं आत्मीयता से स्थान दिया है उसके लिए मैं उनकी हृदय से आभारी हूं। साथ ही उन मित्रों की भी जिन्होंने सेवानिवृत्ति के उपरांत मेरे उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रदान कर मेरा उत्साहवर्धन किया है।
     🙏 हार्दिक धन्यवाद  दैनिकभास्कर , पत्रिका , राजएक्सप्रेस, सागरदिनकर , नवदुनिया, दैनिक जागरण, आचरण, स्वदेश ज्योति, युवाप्रवर्तक, तीनबत्ती न्यूज, देशबन्धु   🙏










 मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर मुझे प्रदान किया गया अभिनंदन पत्र ....
    🙏 समस्त अभिनंदनकर्ता, शुभेच्छुओं के प्रति हार्दिक आभार 🙏

No comments:

Post a Comment